कौन कहता है भगवान आते नहीं मन में धैर्य और संयम हम रख पाते नहीं। कौन कहता है भगवान आते नहीं मन में धैर्य और संयम हम रख पाते नहीं।
धैर्य और संयम से बढ़ती वो, उन्हें उड़ने को उन्मुक्त आसमान दो। धैर्य और संयम से बढ़ती वो, उन्हें उड़ने को उन्मुक्त आसमान दो।
एक घोंसला बनाते हैं जिसमें एक छोटी सी चिड़िया रहती है जो समझती है, हर तिनके को जानती ... एक घोंसला बनाते हैं जिसमें एक छोटी सी चिड़िया रहती है जो समझती है, ह...
हम दिशा को ढूंढते हैं , हम घटा से जुझते हैं ! नाव है मझधार में , हम किनारा ढूंढते हैं !! हम दिशा को ढूंढते हैं , हम घटा से जुझते हैं ! नाव है मझधार में , हम किनारा ढू...
मस्त राम का धैर्य जवाब दे गया मस्त राम का धैर्य जवाब दे गया
अपनी राह को यूँ ना तू मोड़ है अपनी राह को यूँ ना तू मोड़ है